Earn Unlimited With Confidence using oneAD Apk

After Click on Ads Please Complete the Action

Just Install and Earn daily  Rs.500/day 


OneAD App a Free Fixed monthly Income || OneAD App एप्लीकेशन के द्वारा लाखो रूपए कमाए एक महीने में l

दोस्तों OneAD App एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसके द्वारा आप हर महीने घर बैठे पैसे कमा सकते है. तो सबसे पहले हम आपको बताएंगे इसे ज्वाइन कैसे करना है। दोस्तों अगर आप इस वीडियो को धियान से पूरा देखेंगे और समझेंगे तो आप भी घर बैठे लाखो रुपया कमा सकते है बस आपको अच्छी तरह इस प्रक्रिया को समझना है। और मेरी बताई सभी बातो को फॉलो करना है। तो आइये जानते है इसे कैसे डाउनलोड करना है :-
  1. इसके लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में प्लेस्टोरे ओपन करे। और सर्च बार पर लिखे OneAD App और सर्च करे। आपके सामने OneAD App आजाएगी उसके निचे दिए गए बटन इनस्टॉल पर क्लिक करे और डाउनलोड करे।
  2. दोस्तों OneAD App अप्लीकेशन डाउनलोड होने के बाद आपके सामने दो बटन होंगे आप ओपन पर क्लिक कर के एप्लीकेशन को खोले। और SignUp करे।
  3. उसके लिए आप सबसे पहले अपना पूरा नाम लिखे फिर मोबाइल नंबर और एक पासवर्ड जेनेरेट करे जो आप याद रख सके अपनी जन्म तिथि, लिंग और रेफेरल कोड में आपको TE2LB1 लिखना है।
  4. टर्म एंड कंडीशन को एग्री करे और सिग्न उप पर क्लिक करे उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा उसे सम्मिलित करे और आगे बड़े। आपके सामने आपका डैशबोर्ड आ जाएगा।
  5. दोस्तों जब आप इस एप्लीकेशन में ज्वाइन होंगे तो आपको 3.50 रूपए मिलते है ज्वाइन होने के बाद अगर अपने किसी को भी रेफर करते है तो आपको 4 रूपए मिलते हैं।
  6. आप यहाँ नीचे देख सकते है ये आपका रेफरल कोड है। दोस्तों यहाँ नीचे आप देख सकते है माय नेटवर्क में आप उन सभी को देख सकते है जो आपके द्वारा ज्वाइन हुए है यहाँ दिखाया गया है की किस लेवल पर आपको कितना पैसा मिलता है 6 लोगो को रेफेर कर के आप पहला लेवल क्रॉस कर सकते है।
  7. आप जितने भी लोगो को रेफेर करे सभी को 6 लोगो को रेफेर करने को कहे आप देखेंगे जल्द ही आप सभी लेवल को क्रॉस कर रहे है और आपकी इनकम भी बढ़ती जा रही है।
  8. दोस्तों इस OneAD एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात ये है की आप इसमें 4 रूपए होते ही इन्हे अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है।
दोस्तों ये घर बैठे पैसे कमाने की बहुत  अच्छी एप्लीकेशन है इस मौके को हाथ से जाने न दे इसे आज हे डाउनलोड करे और सभी दोस्तों को रेफेर करे। अगर आपको किसी भी प्रकार की कोई समस्या होती है तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करे।
Watch this video and Learn Step by Steps Click for Watch:

After Click on Ads Please Complete the Action

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *